Advt

Thursday 21 August 2014

है न कमाल की बात ज्योतिष के अनुसार आप के जीवन को हिला देने वाला सत्य ..! कुछ चीजें दान करने से आप कंगाल हो सकते हैं ..! लाल किताब कहती है ....


है न कमाल की बात
ज्योतिष के अनुसार आप के जीवन को हिला देने वाला सत्य ..!
कुछ चीजें दान करने से आप कंगाल हो सकते हैं ..!
लाल किताब कहती है कि चन्द्र यदि आप कि कुंडली में छटे घर में है और आप पानी या दूध का दान करते रहते हैं तो आप कि माता को भारी कष्ट का सामना करना पड सकता है और आप के खुद के जीवन में कष्ट आने शुरू हो जाएंगे ! और यही चन्द्र यदि बाहरवें घर में हो तो साधु को नित्य रोटी खिलाने,बच्चों को निशुल्क शिक्षा देने अथवा पाठशाला खुलवा दे तो उसको अंतिम समय में पानी भी नसीब नहीं होता ! शनि आठवें हो तो नया मकान शुरू करते ही मौत सर पर मंडराने लगती है ! ऐसे लोगों को बना बनाया मकान लेना ही ठीक रहेगा ! अगर बनाना चाहते ही हैं तो पुराने मकान का थोड़ा सरिया रोड़ी अथवा काठ नए मकान में जरूर इस्तेमाल करें !
देखा ,अब लोग कहते हैं कि हम ने तो जीवन में साधुओं को भिखारिओ को बहुत रोटी खिलाई , गरीब बच्चों कि फीस भरी , पानी कि छबीलें लगवाईं, फिर भी हम दुखी और कष्ट में हैं और जिन्हों ने कभी ऐसा कुछ किया ही नहीं ,वह लोग हम से आगे हैं !
है न कमाल की बात 

 मुफ्त में विध्या देने से गुरु खराब हो जाता है ! इस से आप की संतान और पति की हालत खराब हो सकती है !
यदि आप भी ऐसा कर रहे हैं तो इस का उपाए है ! दूसरे बच्चों से 100 रूपए लेते हो तो गरीब के बचे से चाहे एक रुपया लो परन्तु लो जरूर !

No comments:

Post a Comment